मंगलवार, 23 फ़रवरी 2010

ताऊ उत्पाद उत्पात ख़तम कैप्सूल

ताऊ जी अपने उत्पाद के सफल प्रयोग कर रहे हैं और प्रयोगशाला बन गए हैं समीर लाल. मार्केटिंग करते हुए ताऊ जी असली बातें तो छुपा गए. बोले तो "ताऊ जी उत्पादों  के उत्पात". हमने तो पकड़ लिए "ताऊ जी उत्पादों  के उत्पात" और उसका इलाज भी ले आये हैं. अब आप बिना किसी भय के ताऊ उत्पादों का जम कर इस्तेमाल करें और ताऊ उत्पादों के उत्पात से जब परेशान हो जाये तो  इलाज के लिए हमारा उत्पाद इस्तेमाल करें.

हम पेश करते हैं अपने ताऊ उत्पाद उत्पात ख़तम कैप्सूल की सफलता की एक झलक.......
 जैसा कि आप जानते हैं कि ताऊ ने अपने उत्पादों का प्रयोग समीर लाल जी पर किया और उनका प्रभाव भी समीर लाल जी पर दिखा. वो गोरे हो गए और पतले भी हो गए. 

 



अभी और ब्लोगरों ने भी ताऊ उत्पादों का प्रयोग शुरू कर दिया हैं और जोरदार असर भी होना शुरू हो गया हैं. 
पर ध्यान रहे कि ताऊ उत्पादों के भी "बगल वाले प्रभाव" हैं. 
 





 


ताऊ उत्पादों के ज्यादा इस्तेमाल से समीर लाल जी पर "बगल वाले प्रभाव" हो गए. देखिये ज्यादा इस्तेमाल से क्या प्रभाव हुआ 


 जिन ब्लोगरों ने ताऊ  उत्पादों का इस्तेमाल शुरू किया हैं उन पर भी "बगल वाले प्रभाव" होने की आशंका हैं. वैसे घबराकर ताऊ उत्पादों का इस्तेमाल रोकने की जरुरत नहीं. बीच में ताऊ उत्पादों का इस्तेमाल रोकने से होने वाले प्रभावों का कोई इलाज नहीं. पहले जम कर ताऊ उत्पादों का इस्तेमाल करें उसके बाद "ताऊ जी उत्पादों  के उत्पात" से बचने के लिए हमारे  " ताऊ उत्पाद उत्पात ख़तम कैप्सूल" का इस्तेमाल करें. हम ताऊ उत्पादों के प्रयोग के बाद ही " ताऊ उत्पाद उत्पात ख़तम कैप्सूल" के इस्तेमाल की सलाह देते हैं. 

समीर लाल जी को यह कैप्सूल फ्री भेजे थे हमने और उनका इस्तेमाल करने के बाद उन पर क्या असर हुआ यह आप देख सकते हैं. 

हमारे " ताऊ उत्पाद उत्पात ख़तम कैप्सूल" के प्रयोग के बाद अब वो फिर से भले चंगे हो गए हैं. आप इन  चित्रों  में "ताऊ उत्पाद उत्पात ख़तम कैप्सूल" का असर देख सकते हैं. 

तो जनाब जम कर करें ताऊ उत्पादों का इस्तेमाल और उसके बाद हमारे "ताऊ उत्पाद उत्पात ख़तम कैप्सूल" का इस्तेमाल. मात्र तीन कैप्सूल में आपका इलाज हो जायेगा और आप फिर से ताऊ उत्पादों का इस्तेमाल करे                                                                                                 
 



  कैप्सूल शुद्ध सोने से तैयार करे गएँ हैं. कैप्सूल उन्ही को भेजे जायेंगे जो ताऊ उत्पादों का प्रयोग कर चुके होंगे. अपने आर्डर के साथ 3 ताऊ उत्पादों के स्टीकर भेजना जरुरी हैं. 3 कैप्सूल की कीमत 1 ताऊ उत्पाद के बराबर, जी हाँ सिर्फ 1250 रूपये. तो देर किस बात की, पहले करें ताऊ उत्पादों का जम कर इस्तेमाल फिर देखिये हमारे कमाल ताऊ उत्पाद उत्पात ख़तम कैप्सूल का

6 टिप्‍पणियां:

  1. यह तो समीर भाई ही बताएंगे कि उनके दुसरी बगल वाले का क्या हाल हुआ? एक बगल वाले का तो कंकाल नजर आ रहा है। बहुत भयानक प्रयोग है, देखकर ही डर लगता है------------!

    उत्तर देंहटाएं
  2. भई यशवन्त जी, आप क्यूं सब लोगों के पेट पर लात मारने पे तुले हैं...पहले तो हमारे "चिट्ठाद्योग सेवा संस्थान" के बगल में अपना एक "चिट्ठाकारी सेवा संस्थान" खोलने जा रहे हैं और अब ताऊ की दुकानदारी फेल करने पे तुले हैं...भई कुछ कमा खा लेने दो :)

    उत्तर देंहटाएं
  3. ताऊ उत्पादों का कोई साईड इफ़ेक्ट नही होता, यह नकली ताऊ उत्पादों के इस्तेमाल से हुआ होगा और ये ताऊ प्रोडक्ट्स की सफ़लता से घबराये हुये मल्टी नेशनल्स की साजिश का एक हिस्सा है.:)

    रामराम.

    उत्तर देंहटाएं
  4. अरे भाई, बड़ी मुश्किल से ताऊ के यहाँ ब्रॉण्ड एम्बेस्डर की नौकरी पक्की हुई है, छुड़वा कर मानोगे क्या?? :)

    उत्तर देंहटाएं
  5. हा हा हा हमारे ताऊ सच्चा सौदा करते हैं ये साजिश है उनके खिलाफ । शुभकामनायें

    उत्तर देंहटाएं
  6. हाहाहाहा बहुत खूब , फटाफट भेज दीजिए ।

    उत्तर देंहटाएं